Ads Top

एक घंटे में गूगल से 3497.62 रुपए पाने का मौका



नहीं, कोई मज़ाक नहीं। यकीन मानिए। गूगल ब्लॉगर साथियों को एक घंटे में 3497.62 रुपए पाने का मौका दे रहा है। इसके लिए न तो कोई विज्ञापन को लगाने या उस पर क्लिक करने का झमेला है और न ही कोई दूसरा मशक्कत वाला काम करने की ज़रूरत है। इसके लिए आपको केवल उसकी Blogger usability study में भाग लेने की जरूरत है। गूगल 17-23 जून के बीच यह स्टडी आपके घर पर ही आपके बताए दिन व समय पर ऑनलाइन करेगा।

गूगल 17-23 जून के बीच यह Blogger usability study करने जा रहा है। इसमें वह आपसे यह पूछेगा कि आप ब्लॉगर के बारे में क्या सोचते हैं। वह आपको ऐसे फीचर भी दिखा सकता है, जो अभी वह तैयार कर सकता है और उन पर आपकी महत्वपूर्ण राय जान सकता है। इस तरह स्टडी के नतीजों से वह ब्लॉगर साथियों की ज़रूरत को बेहतर तरीके से समझने का काम करेगा।

अगर आप इस स्टडी के लिए अपना एक घंटा देना चाहते हैं और इसके बदले 75 डॉलर का गिफ्ट चैक पाना चाहते हैं तो चैक कर लीजिए कि आपके पास यह सब है या नहीं?

- आपकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा होनी चाहिए।

- आपके पास एक कंप्यूटर हो, जो Windows 7/Vista/XP/2000 प्लेटफॉर्म पर चलता हो।

- आपके पास अच्छी स्पीड का ब्रॉ़डबैंड कनेक्शन (DSL, Cable, T1 all fine) हो।

- आपके पास एक फोन हो, जिसका इस्तेमाल आप इंटरनेट पर काम करने के दौरान भी कर सकते हों। स्पीकर-फोन और हैंड्स-फ्री फोन हो तो और भी अच्छा।


अगर आपके पास यह सब है तो आप इस लिंक पर जाइए और अपनी सूचनाएं भरकर अपने मनपसंद दिन व वक्त का चयन कर लीजिए। गूगल द्वारा चयनित होने पर वह आपसे संपर्क करेगा और आपकी बहुमूल्य राय जानेगा। याद रखिए कि 75 डॉलर का गिफ्ट चैक केवल फॉर्म भरने पर नहीं मिलेगा। अगर गूगल इस स्टडी में आपका वास्तविक फीडबैक लेता है, उसी स्थिति में आपको यह उपहार राशि दी जाएगी।

इस स्टडी में भाग लेने के लिए यहां क्लिक कीजिए

इस बारे में और जानकारी यहां दी गई है

1 comment:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.