Ads Top

कॉमविन के जैसा एंटीवायरस कोई नहीं

कम्प्यूटर स्कैन करना हो या वेबसाइटों को खोलने से पहले उनके सेफ होने के बारे में पड़ताल करना हो, कॉमविन के जरिये आसानी से की जा सकती है। यह सॉफ्टवेयर वह सभी काम करता है जो व्यावसायिक एंटी वायरस करता है। इसे डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट कॉमविन डॉट कॉम साइट से डाउनलोड किया जा सकता है। इससे आपके कम्प्यूटर में वायरस लगने का खतना भी काफी हद तक टाला जा सकता है।

पासवर्ड का टेंशन नहीं
इसकी मदद से किसी भी साइट के लिए यूज किए जाने वाले पासवर्ड को सेव किया जा सकता है। अलग-अलग साइट्स के पासवर्ड बताकर सेव किया जा सकता है यह पासवर्ड मैनेजर की पास डॉट सोर्स फॉरगेट डॉट नेट साइट्स से डाउनलोड कर सकते हैं।

पिडगिन: खास मैसेंजर
यह एक इंस्टेंट मैसेंजर है, जिसका यूज फ्रेंड्स से चैट करने में किया जाता है। इसकी मदद से याहू मैसेंजर, गूगल टॉक, माईस्पेस आईएम, एमएसएन मैसेंजर, जैबर और आईसीक्यू यूज करने वाले यूजर्स से भी चैट की जा सकती है।

टिप्स
ओपन ऑफिस: यह सॉफ्टवेयर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस की तरह है। इसकी मदद से वे सभी काम किए जा सकते हैं जो एमएस वर्ड में किए जाते हैं। जैसे वर्ड प्रोसेसिंग, प्रेजेंटेशन, स्प्रेडशीट आदि। इसे नेट पर मौजूद साइट   से फ्री डाउनलोड किया जा सकता है।

No comments:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.