Ads Top

आईपी बदल कर बैन वेबसाइट खोले


दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए एक छोटा सा लेकिन बहुत ही उपयोगी सॉफ्टवेर लेकर आया हूँ। इस सॉफ्टवेर का नाम है........रियल हाइड आई.पी. 4.1.5.8 वर्जन

दोस्तों मैं कई दिनों से परेशान था। क्योंकि मैं अपनी कई मनपसंद वेबसाइट इन्टरनेट पर खोल नहीं पाता था। पहले वह वेबसाइट आसानी से खुल जाती थी। उदाहरण के लिए जैसे:- smashits,  आदि वेबसाइट जिसको आप क्लीक करके खोलेंगे तो यह नहीं खुलेंगी। इसका कारण यह है की कोर्ट ने इन सभी वेबसाइटों को बंद कर दिया है। 
मुझे काफी दुख हुआ की अब इन वेबसाइट का उपयोग शायद मैं अब ना कर सकूं। क्योंकि हाई-कोर्ट ने इन वेबसाइट पर रोक लगा दी है। 
तभी कुछ दिनों से मेरे मन में ख्याल आया की इन वेबसाइट को तो इंडिया में रोक लगायी है, विदेशो में तो नहीं ना रोक लगाईं है। 
तो मुझे इस सॉफ्टवेर के बारे में पता चला की कैसे हम अपने इन्टरनेट की लोकेशन किसी दुसरे देश में दिखा सकते है और किसी बंद की गयी वेबसाइट को खोल सकते है। 
मैंने इस सॉफ्टवेर से अपनी इन्टरनेट की  लोकेशन को इंडिया की बजाये ब्राजील में दिखाया तो smashits,  आदि वेबसाइट आसानी के साथ खुल गयी। 
बहुत ही अच्छा सॉफ्टवेर है, इससे आप अपने इन्टरनेट की आई.पी. किसी और देश की दिखा सकते है, और किसी बंद वेबसाइट कहने का मतलब यह है की जैसे किसी वेबसाइट जिसे इंडिया में रोक लगा दी गयी हो, उसे अपनी इन्टरनेट की लोकेशन किसी दुसरे में दिखा कर खोल सकते है। 
इस सॉफ्टवेर को चलाना बहुत ही आसान है




इंस्टाल करने का तरीका:- सबसे पहले आप इसे डाउनलोड करले। यह जब डाउनलोड हो जायेगा तो आपको 7z फाइल के रूप में प्राप्त हो जायेगा। जिसे आप माउस से राईट क्लीक कर extract करे। 7z या rar फाइल को exract करने के लिए आपको जिस सॉफ्टवेर की अवश्यकता पड़ेगी उसको मैंने इस पोस्ट में बताया है। 
आपको यह एक फोल्डर के रूप में प्राप्त हो जायेगी, सबसे पहले आप इसके सेटप को इंस्टाल करले। जब इंस्टाल पूरा हो जाये तो crack फोल्डर में दिए गए real hide ip.exe को कॉपी करे और जहा आपने इस सॉफ्टवेर को इंस्टाल किया है, उस फोल्डर में जाकर इसे पेस्ट करदे। यह आपसे replace मांगेगा जिसे आप yes को क्लीक करदे। अब आपका सॉफ्टवेर फूल वर्जन में बदल जायेगा। जिसे आप आसानी के साथ उपयोग कर सकते है। 
पोर्टेबल फोटोशॉप सेवेन यहाँ क्लिक कर डाउनलोड करे

No comments:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.