Ads Top

आप भी कर सकते है ऑनलाइन कंप्‍यूटर हैकिंग


ऑनलाइन हैकिंग का नाम तो आप जानते ही होंगे, अगर नहीं जानते तो हम आपको बता देते है ऑनलाइन हैकिंग का मतलब है किसी के एकाउंट या फिर ऑनलाइन साइट में अपना कब्‍जा यानी धोखे से कंट्रोल कर लेना। वैसे तो ऑनलाइन हैकिंग के लिए काफी जानकारी होनी चाहिए मगर आज हम आपको कुछ ऑनलाइन हैकिंग के कुछ आसान तरीको के बारे में बताते हैं।

डेट क्रेकर 2000(Date Cracker 2000 )- यह एक फ्री एप्‍लीकेशन है जिसके द्वारा किसी भी सॉफ्टवेयर के ऊपर दिया गया प्रोटेक्‍शन हटा सकते हैं। http://www.e-tech.ca/003-dc2000.asp. जाकर इसका ट्रायल वर्जन डाउनलोड किया जा सकता है, इसका फुल वर्जन भी साइट में उपलब्‍ध है।

ओपक्रेक (Ophcrack)- इस टूल की मदद से यूजर कोई भी विंडो पासर्वड आसानी से क्रेक कर सकता है। ओपक्रेक को डाउनलोड करने के लिए http://ophcrack.sourceforge.net में जाकर इसका फ्री वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं।

रार पॉसवर्ड क्रेकर- http://www.rarpasswordcracker.com. इस साइट के द्वारा यूजर RAR & WINRAR टाइप के पासर्वड को क्रेक कर सकता है।

एडवांस पोर्ट स्‍कैनर (Cain & Abel)- इस सॉफ्टवेयर की मदद से यूजर कई तरह के पोर्ट को स्‍कैन कर उनका पता लगा सकता है। http://www.radmin.com/products/utilities/portscanner.php

1 comment:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.