Ads Top

जियो बारकोड 3 जी फोन के लिए जनरेट करे

रिलायंस जियो काफी कम समय में देश भर में छा गया है। जियो के वेलकम का नशा सभी के सर चढ़ा हुआ है। हर कोई इस समय रिलायंस जियो के ऑफर को पाने के चक्कर में है। जाहिर है कोई भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहता है। सभी 31 दिसंबर तक उपलब्ध इस फ्री और अनलिमिटेड डाटा, वॉइस कॉल और मैसेज का लाभ उठाना चाहता है।
अपने 3जी फोन में ऐसे जेनरेट करें जियो सिम के लिए बारकोड!
रिलायंस जियो सिम लेने के लिए आपको सबसे पहले जरुरत पड़ेगी अपने स्मार्टफोन में बारकोड जेनरेट करने की। जब आप अपने फोन में बारकोड जेनरेट कर लेंगे तभी आप रिलायंस जियो 4जी सिम को ले पाएंगे। इसके लिए आपको अपने फोन में मायजियो एप डाउनलोड करनी होगी।
यदि आप 3जी फोन यूज़र्स हैं और अपने फोन में रिलायंस जियो 4जी सिम इस्तेमाल करना चाहते हैं। तो आप अपने 3जी फोन में भी बारकोड जेनरेट कर सकते हैं। हिंदी गिज़बॉट इस आर्टिकल में आपको कुछ ट्रिक्स बताने का रहा है जिसके जरिए आप 3जी फोन में भी बारकोड जेनरेट कर सकते हैं।

स्टेप 1 :

सबसे पहले आपको इसके लिए अपने स्मार्टफोन में माय जियो एप का पुराना वर्जन इंस्टॉल करना होगा। जो कि आप एपीके लिंक से कर सकते हैं। अब आप एप को ओपन करें और इसमें मौजूद सभी एप्स को डाउनलोड करें।

स्टेप 2:

जब आप मायजियो एप में जाकर सभी एप्स डाउनलोड कर देंगे तो आपको मायजियो एप का डाटा क्लियर करना होगा। यह आप अपने फोन में सेटिंग्स में जाकर कर सकते हैं।

स्टेप 3:

जब आप मायजियो एप में जाकर सभी एप्स डाउनलोड कर देंगे तो आपको मायजियो एप का डाटा क्लियर करना होगा। यह आप अपने फोन में सेटिंग्स में जाकर कर सकते हैं।

स्टेप 4:

अब अगले पेज पर आपको 'गेट जियो सिम' का विकल्प मिलेगा। जैसे ही आप इस ऑप्शन को देखेंगे आपको इंटरनेट कनेक्ट कर इस विकल्प पर क्लिक करना होगा।

स्टेप 5:

यह सब करने के बाद आपको सफलता पूर्वक रिलायंस जियो बारकोड अपने 3जी फोन में मिल जाएगा। जो कि 4जी सिम के साथ कम्पेटिबल नहीं है।
how get barcode on 3g phone reliance jio4g-sim in hindi, free jio

No comments:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.