Ads Top

दिवाली तोहफा सभी कंपनी दे रही है

वोडाफ़ोन, एयरटेल, आईडिया, एयरसेल व अन्य टेलिकॉम लगातार अपने टैरिफ प्लान की कीमतें घटा रही हैं। इन टैरिफ प्लान की चलते यूज़र्स को बड़ा फायदा हुआ है। जो डाटा ऑफर उन्हें दोगुनी कीमत में मिलता था आज उसके लिए आधे से भी कम कीमत देनी पड़ रही है। साथ ही कई प्लान के तहत तो यूज़र्स को मुफ्त कॉल और मुफ्त इंटरनेट डाटा ऑफर मिल रहा है। इन सब का श्रेय जाता है रिलायंस जियो और उसके वेलकम ऑफ़र को।
रिलायंस जियो 4जी के नाम का डर ही है जो अन्य टेलिकॉम अपने यूज़र्स के लिए आकर्षक ऑफर पेश कर रही हैं। चाहे बात एयरटेल की हो या वोडाफोन की सभी एक लय में जियो को टक्कर देने की तैयारी में हैं।
अब खबर है कि वोडाफोन ने अपने यूज़र्स को दिवाली का तोहफा देने का सोचा है। जी हां! वोडाफोन अपने यूज़र्स को रोमिंग फ्री सेवा देने वाले हैं। अब वोडाफोन यूज़र्स देश में कहीं भी जाएं आप बेफिक्र होकर कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।
चलिए एक नज़र डालते हैं वोडाफोन व अन्य द्वारा दिए जा रहे इन प्लान्स पर और जानते हैं कौन सा है बेस्ट-

रिलायंस जियो का 10जीबी 4जी डाटा प्लान 999 रुपए का है

रिलायंस जियो के पेश किए गए टैरिफ प्लान के अनुसार इसका 10 जीबी 4जी डाटा प्लान 999 रुपए का है। यह टैरिफ जियो की ऑफिशियल लॉन्च के दौरान पेश किया गया था, जो कि जनवरी 1, 2017 से लागू होगा। इस प्लान में अनलिमिटेड नाईट डाटा भी मिलता है, जिसे यूज़र्स रात 2बजे से सुबह 5बजे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ में 20 जीएबी वाईफाई डाटा जियोनेट हॉटस्पॉट के लिए भी मिलता है। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आप फ्री एसएमएस और कॉल भी शामिल हैं।

एयरटेल का 10जीबी 4जी डाटा ऑफर 249 रुपए का है

इस नवरात्र एयरटेल ने रिलायंस जियो के मुकाबले कई नए प्लान लॉन्च किए हैं। एयरटेल अपने यूज़र्स को 10जीबी 4जी डाटा केवल 1जीबी डाटा की कीमत में मिलता है, यानी कि 249 रुपए में। हालाँकि कुछ सर्किलों में यह अलग भी हो सकता है। इस रिचार्ज के साथ 1जीबी 4जी डाटा मिलेगा और एक एसएमएस करने बाद 9जीबी का अतिरिक्त 4जी डाटा मिलेगा।

वोडाफोन का 1जीबी रिचार्ज पर 10जीबी 4जी डाटा

वोडाफोन ने भी रिलायंस जियो 4जी के आने के बाद एक बेहद आकर्षक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में कंपनी 10जीबी 4जी डाटा दे रही है वो भी 1जीबी की कीमत में। ध्यान देने वाली बात यह है कि जो 9जीबी अतिरिक्त डाटा आपको मिलेगा वो आप रात 12 बजे के बाद और सुबह 6बजे के पहले ही यूज़ कर सकते हैं। आपको इसमें फ्री वोडाफोन प्ले कंटेंट भी मिलता है। बता दें कि आप इस ऑफर को नए 4जी स्मार्टफोन के साथ ही पा सकते हैं।
आईडिया 10जीबी डाटा ऑफर     हैंडसेट अपग्रेड पैक 255 में 4जी यूज़र्स 9जीबी का फ्री 4जी डाटा पा सकते हैं। यह प्रमोशनल डाटा आप 31 दिसंबर तक ही ले सकते हैं। आप 9 जीबी फ्री डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी में इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप 4जी सर्किल में नहीं रहते हैं तो आप रात 12 से सुबह 6 बजे तक ही इस डाटा को यूज़ कर पाएंगे।

3 comments:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.