Ads Top

देखो भाई देखो "9 करोड़ की ब्रा"

न्यूयॉर्क के विक्टोरिया सीक्रेट सोहो स्टोर में बुधवार को विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल एड्रियाना लीमा ने करीब 9 करोड़ रुपए का अंतर्वस्‍त्र पेश किया। जिसे ‘बमशैल’ नाम दिया गया है। सेक्सी लीमा ने विक्टोरिया के लिए मॉडलिंग करते हुए यह अंर्तवस्‍त्र (ब्रा) पेश किया। मशहूर मॉडल एड्रियाना लीमा न्यूयॉर्क की गलियों में इस खास अंतर्वस्‍त्र में ही निकल पडीं। यह कोई मामूली अंतर्वस्‍त्र नहीं थी, बल्कि 2 मिलियन डॉलर
29 वर्षीय लीमा ने इस अंतर्वस्‍त्र को अद्भुत कहा है। जानकारी के अनुसार विक्टोरिया सीक्रेट ने एक अन्य कंपनी डॉमिआनी से इस अंतर्वस्‍त्र को बनाने के लिए अनुबंध किया था। बताया जा रहा है कि इस अंतर्वस्‍त्र को बनाने में 6 कारीगरों को करीब 1500 घंटे तक काम करना पड़ा था। इस अंतर्वस्‍त्र में कुल 3,000 हीरे जड़े गए हैं जो 142 से लेकर 82 कैरेट के हैं। लीमा इस अंतर्वस्‍त्र की लॉचिंग उनसे कराने के लिए अपने आप को गौरवान्वित महसूस करती हैं।
इस बेशकीमती अंतर्वस्‍त्र में तो कोई भी हसीना दिलकश और खूबसूरत लगेगी। तस्‍वीर में मॉडल लीमा इस ‘बमशैल’ वस्‍त्र को पेश करती हुई। इस आश्चर्यजनक अंतर्वस्‍त्र को डिजाइन करने में 3,000 हीरे, नीलम और पुखराज का प्रयोग किया गया है।
एक तो लीमा की बला की खूबसूरती और ऊपर से 2 मिलियन डॉलर यानी लगभग 9 करोड़ रुपए की हीरे जड़ित अंतर्वस्‍त्र, लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित करने से नहीं चुक रही थी। लोगों की नजरें लीमा पर से हट ही नहीं रही थी। तस्‍वीर में अपनी खूबसूरत अदा बिखेरती लीमा।
अमेरिका की डॉमियानी का डिजाइन किया अंतर्वस्‍त्र विक्टोरिया सीक्रेट स्टोर ‘सोहो’ में पेश किया गया। यह अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में है। डॉमियानी विशेष रूप से महिलाओं के लिए पोशाक डिजाइन करते हैं




search :america , doymini, victoria secret store,soho, newyork city,leema,model



3 comments:

  1. काश मै भी पहन सकती इतनी महंगी ............

    ReplyDelete
  2. तो पहना दूंगा स्वाति अपना नम्बर तो बताओ ?

    ReplyDelete
  3. हाहाहा आप दोनों का धन्यवाद ,
    पर भारतीय दिखावटी पन नही करते

    ReplyDelete

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.