Ads Top

सेक्स भरे सपने

सपने तो सभी को आते हैं। साथ ही बडे-बुजुर्ग हमे सपनों का शुभ-अशुभ परिणाम भी बताते हैं। लेकिन सभी को अलग-अलग तरह के सपने आते हैं। इन सपनों में सेक्स से संबंधित सपने भी आते हैं। इन सपनों का भी मतलब होता है। अगर आपको अपने पति के अलावा किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सेक्स के सपने आएं तो उसका क्या मतलब है आपने कभी सोचा है क् क्या सेक्स के सपने का आपकी रिलेशनशिप से कोई लेना-देना है क् इन सेक्स ड्रीम का आपके रिलेशन से क्या संबंध है, जानिए। आमतौर पर आने वाले पांच तरह के सेक्स सपनों का मतलब क्या है।
अपने पार्टनर के साथ: अगर आप सपने में अपने पति/पत्नी या लवर के साथ सेक्स करती हैं तो इसके दो अलग-अलग मतलब होते हैं। या तो आपकी रिलेशनशिप काफी बेहतर है या फिर आपको अपने पार्टनर से वह सब नहीं मिल रहा जो आप चाहते/चाहती हैं। सेक्सोलॉजिस्ट कहते हैं कि अगर ऎसा सपना आए तो एक बार आपको अपने पार्टनर से बात करके इसका कारण जानने की कोशिश करनी चाहिए।
पूर्व ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ: अगर आप सपने में अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती या करते हैं तो इसका मतलब है- हो सकता है पुराने प्रेमी/प्रेमिका के साथ आपकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी रही हो। हो सकता है कि आप अपने नए साथी की तुलना पुराने साथी से ना करती हों लेकिन आपका अचेतन मन ऎसा करता है। अगर आप सिंगल है तो इसका मतलब है कि आप सेक्स मिस कर रही हैं या आपका बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं।
पसंदीदा स्टार के साथ: अगर आप सपने में अपने किसी पसंदीदा स्टार के साथ सेक्स करते/करती हैं तो इसका सीधा मतलब है कि आप अपने पार्टनर में और भी बहुत कुछ तलाश कर रहे/रही हैं। आप उस स्टार का लुक और सक्सेस को अपने पार्टनर की खूबियों के साथ तौलते हैं।
समलैंगिक के साथ: अगर आप खुद को समलैंगिक के साथ अंतरंग संबंध का सपना देखते/देखती हैं तो इसका मतलब है कि आप सेक्स के प्रति स्ट्रेट नहीं हैं। अगर आप यह सोचते हैं कि सेक्स को लेकर आपकी पसंद स्ट्रेट यानी पुरूष पार्टनर ही तो यह आपका भ्रम है। अगर यह सपना आपको बार-बार आए या आपको लगे कि आप अपनी रियल लाइफ में भी समलैंगिक के प्रति आकर्षित महसूस करते हैं तो इस मतलब है आपको आपकी सेक्स प्राथमिकताओं के बारे में फिर से विचार करना चाहिए। इस सपने का मतलब एक तरह से यह भी है कि आप चाहते/चाहती हैं आपका पार्टनर आपके प्रति और केयरिंग और विनम्र हो।
अपने पार्टनर को धोखा: अगर आप सपने मे अपने पार्टनर को धोखा देते/देती हैं तो इसका मतलब आपके रिलेशन में डिस्र्टबेंस आना वाला है। यह सपना आपके लिए काफी डिस्टबिंüग हो सकता है। यह सपना अक्सर तब आता है जब आपकी रिलेशनशिप में कोई बडा चेंज होने जा रहा है। इस सपने का मतलब है कि आप अपने जीवन में होने वाले इस बडे चेंज को समझ नहीं पा रहे हैं और सोच रही हैं कि आप कैसे भविष्य में चीजों को मैनेज करेंगे। इस सपने का दूसरा मतलब यह है कि आपको अपने पार्टनर के साथ पर्याप्त समय नहीं मिल रहा है और आपको उनके साथ इमोशन बॉडिंग की जरूरत है।
dreams,sex dreams

1 comment:

  1. एक सपने को और जोडना था वो ये कि अपने सगे संबंधियो अर्थात INCET SEX के सपने का आना

    ReplyDelete

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.