Ads Top

Happy birthday Aish !!

तमिल फिल्म ‘इरूवर’ से अभिनय क्षेत्र में कदम रखने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और शंहशाह अमिताभ बच्चन की पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन आज यानी 01 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐश्वर्य की पहली हिंदी फिल्म ‘और प्यार हो गया’ थी। इसके बाद उन्होंने ढेर सारी हिंदी फिल्मों में काम किया। ऐश्वर्या को निर्देशक सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ से विशेष पहचान मिली।


01 नवंबर 1973 को मेंगलूरु में पैदा हुईं ऐश्‍वर्य ने अपने 14 बरस के फिल्‍मी सफर में कई उपलब्धियां हासिल कर अपनी खूबसूरती के साथ-साथ प्रतिभा का लोहा भी मनवाया। ऐश्‍वर्य ने 1994 में ‘विश्व सुंदरी’ का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया था।
aishwarya roy,amitabh bachchan ,ahisek bachhan,celebretty
खूब हुए रोमांस के भी चर्चे
भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार ऐश का नाम कभी सलमान खान से भी जुड़ा था। कई बरसों तक इन दोनों का प्यार परवान चढ़ता रहा, लेकिन फिर रास्ते बदल गए। ऐश्‍वर्य और सलमान की फिल्‍म ‘हम दिल दे चुके सनम’ काफी सफल और यह जोड़ी काफी लोकप्रिय रही है।
salman and aish make blue film free download
विवेक भी बने साथी!
ऐश ने सलमान से जुड़ीं पुरानी यादों को भुलाने के लिए अभिनेता विवेक ओबेराय का सहारा लेना चाहा, लेकिन वह भी उन्हें रास नहीं आया। आखिरकार इस विश्व-सुंदरी का दिल अभिषेक बच्चन पर आया और वे दोनों शादी के बंधन में बंधकर एक हो गए।
free download beta blogger,submit blogs,yahoo,google search 

वक्त के साथ ऐश्वर्य की पहचान और नाम भी बदल गया है। एक शानदार और दमदार अभिनेत्री के रूप में स्थापित ऐश आज प्रतिष्ठित बच्चन परिवार की बहू बनकर कुछ और खास हो गई हैं। शादी से ठीक पहले उन्होंने अभिषेक के साथ मणिरत्नम की फिल्म ‘गुरु’ में काम किया था और हाल ही में दोनों मणि की ही फिल्‍म ‘रावण’ में नजर आ चुके हैं।
ravan raone film download ,free website hosting
तमिल फिल्म ‘ईरुवर’ से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद हिंदी फिल्मों में अपनी खास पहचान बनानेवालीं ऐश्वर्य ने ‘ब्राइड एंड प्रीज्यूडाइस’, ‘प्रोवोक्ड’ और ‘द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस’, ‘पिंक पैथर-2’ जैसी अंग्रेजी फिल्मों में भी काम कर विश्व-पटल पर अपनी खूबसूरती और अभिनय की धाक जमा दी।
happy bithday shahrukh khan's film free download
भारत में अभिनेत्रियों की शादी हो जाने के बाद उनका फिल्मी करियर एक तरीके से खत्म माना जाता है, लेकिन ऐश्वर्य के साथ फिल्म बनाने वाले निर्देशकों का कहना है कि उनका जादू अभी कायम रहेगा।
devdas free film blue

39 बरस की इस खूबसूरत अदाकारा की पिछले साल प्रदर्शित हुईं फिल्‍मों में ‘गुज़ारिश’, ‘एक्शन रिप्‍ले’ ‘रावन’ और ‘रोबोट’ शामिल हैं, जिनमें ‘रोबोट’ सबसे ज्‍यादा सफल फिल्म रही। हालांकि इसका तमिल संस्‍करण ‘एंधिरन’ ज्यादा हिट रहा। ऐश्‍वर्य की आगामी फिल्‍म है ‘लेडीज एंड जैंटलमेंट’ जो साल 2012 में प्रदर्शित होगी।
rajnikant;s film download

पिछले दिनों एक हॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि ऐश देश के ‘खजाने’ से कम नहीं हैं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार, इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकाडमी अवॉर्ड, स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स, जी सिने अवॉर्ड्स और स्टारडस्ट अवॉर्ड्स जीतनेवालीं ऐश्वर्य को महानायक अमिताभ बच्‍चन और सासू मां जया बच्‍चन का स्नेह मिला है और उन दोनों की जोड़ी की वे प्रशंसक भी हैं।
hritik roshan

16 नवम्बर 2011 को ऐश्वर्या ने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम आराध्या रखा है।

No comments:

this all writes from google,pls inform me if any copyright case. Powered by Blogger.